Create

हमारे पास इंग्लैंड को कम स्कोर पर आउट करने का सुनहरा मौका है - शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर के मुताबिक इंग्लैंड को जल्द से जल्द आउट करना होगा
शार्दुल ठाकुर के मुताबिक इंग्लैंड को जल्द से जल्द आउट करना होगा
Nitesh

ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) मे 57 रनों की जबरदस्त पारी खेलने वाले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत के पास इंग्लैंड को सस्ते में समेटने का सुनहरा मौका है। शार्दुल ठाकुर के मुताबिक जो रूट (Joe Root) का विकेट मिलने के बाद इसकी संभावनाएं बढ़ गई हैं।

पहले दिन के खेल के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में शार्दुल ठाकुर ने कहा कि भारतीय टीम को लगातार विकेट चटकाने होंगे ताकि इंग्लैंड को कम स्कोर पर रोका जा सके।

इंग्लैंड को कम स्कोर पर रोकना काफी अहम होगा - शार्दुल ठाकुर

उन्होंने कहा "हमने ज्यादा रन नहीं बनाए हैं, सिर्फ 200 के करीब रन हैं। इसलिए इंग्लैंड को पहली पारी में जल्द से जल्द आउट करना होगा। उनके तीन विकेट पहले ही गिर चुके हैं। उनके सबसे बेहतरीन बल्लेबाज जो रूट भी आउट हो चुके हैं। इसलिए हमारे पास उन्हें कम स्कोर पर आउट करने का बढ़िया मौका है। अगर ऐसा हुआ तो हम मुकाबले में बने रहेंगे।"

शार्दुल ठाकुर के मुताबिक सुबह गेंद जितनी स्विंग हो रही थी उतनी स्विंग शाम को नहीं मिली। उन्होंने आगे कहा "बाउंस एक जैसा था लेकिन स्विंग कम हुआ। जब भी बादल छाए होते हैं तो गेंद ज्यादा स्विंग करती है या फिर ऐसा लगता है।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम ओवल टेस्ट मैच की पहली पारी में सिर्फ 191 रनों पर सिमट गई। कप्तान विराट कोहली ने 50 रन बनाए वहीं शार्दुल ठाकुर ने 57 रनों की पारी खेली। शार्दुल ने सिर्फ 31 गेंद पर अर्धशतक जड़ दिया जिससे भारतीय टीम 191 का स्कोर बनाने में कामयाब रही। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को जल्द आउट कर मैच में वापसी की। इनमें सबसे बड़ा विकेट कप्तान जो रूट का रहा जिन्हें उमेश यादव ने बोल्ड किया।

इंग्लैंड ने 53 रन तक अपने 3 विकेट गंवा दिए हैं। डेविड मलान और क्रेग ओवर्टन क्रीज पर मौजूद हैं। भारत से इंग्लिश टीम पहली पारी के आधार पर अभी भी 138 रन पीछे है। अब देखने वाली बात ये होगी कि दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन कैसा रहता है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...