Create

जहीर खान के मुताबिक चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के बॉलिंग लाइन अप में दो बदलाव होने चाहिए

इशांत शर्मा को ड्रॉप किया जाता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी
इशांत शर्मा को ड्रॉप किया जाता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाजी कॉम्बिनेशन में दो बदलाव की बात कही है। उनके मुताबिक रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को इस टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर की भी वापसी होनी चाहिए।

जहीर खान के मुताबिक ओवल की पिच अश्विन को काफी सूट करेगी और इस मैच में वो काफी बड़ा फर्क डाल सकते हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की थी।

ओवल में रविचंद्रन अश्विन घातक साबित हो सकते हैं - जहीर खान

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान जहीर खान ने कहा "यहां पर एक बदलाव का मौका है और मेरे हिसाब से ऐसा होना चाहिए। पहले आपको देखना होगा कि रविंद्र जडेजा कितने फिट हैं। अगर वो पूरी तरह से फिट भी हैं तब भी अश्विन को खिलाना चाहिए क्योंकि ओवल का इतिहास रहा है कि यहां पर स्पिनरों को काफी मदद मिली है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम ने रविंद्र जडेजा और अश्विन दोनों को खिलाया था क्योंकि ये दोनों ही टीम के पांच बेहतरीन बॉलर्स में से हैं। भारतीय टीम को इसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहिए क्योंकि इस मैदान पर स्पिनरों का काफी बड़ा प्रभाव होता है।"

जहीर खान ने आगे कहा कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को ड्रॉप करके रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। उनके मुताबिक इशांत अभी लय में नहीं हैं और उन्हें ड्रॉप किया जा सकता है।

वहीं उन्होंने मोहम्मद सिराज को ड्रॉप करके शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में लाने की बात कही। जहीर खान के मुताबिक शार्दुल ठाकुर के आने से लोअर ऑर्डर में बैटिंग का भी एक विकल्प मिल जाएगा। उनका प्रयोग एक बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर किया जा सकता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला गुरूवार से खेला जाएगा और भारतीय समायनुसार ये मैच दोपहर 3:30 मिनट से शुरू होगा। दोनों ही टीमें इस वक्त सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं और इसीलिए ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...