"क्लब में स्वागत है"- दीपक हूडा की शतकीय पारी को लेकर सुरेश रैना का खास सन्देश 

पहले टी20 शतक के बाद दर्शकों के अभिवादन को स्वीकार करते हुए दीपक हूडा
पहले टी20 शतक के बाद दर्शकों के अभिवादन को स्वीकार करते हुए दीपक हूडा

मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (IRE vs IND) के दूसरे मैच में दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और भारत के लिए टी20 में शतक बनाने वाले चौथे पुरुष खिलाड़ी बने। इस उपलब्धि के बाद भारत के लिए पहला टी20 शतक लगाने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हूडा के लिए खास सन्देश दिया।

दीपक हूडा ने आयरलैंड के खिलाफ जबरदस्त शतकीय पारी खेली। तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हूडा ने शुरुआत से ही आक्रामक बल्लेबाजी की और 27 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। अर्धशतक पूरा करने के बाद हूडा ने और भी तेजी से रन बनाने शुरु कर दिए थे। उन्होंने केवल 55 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। हूडा ने 57 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली जिसमें नौ चौके और छह छक्के शामिल रहे। हूडा ने संजू सैमसन (77) के साथ दूसरे विकेट के लिए 176 रनों की शानदार साझेदारी की। यह किसी भी विकेट के लिए टी20 में भारत के लिए सबसे बड़ी साझेदारी हो गई है।

सुरेश रैना ने किया दीपक हूडा का शतक वाले क्लब में स्वागत

सुरेश रैना ने भारत के लिए पहला टी20 शतक 2010 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगाया था। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो पर रिप्लाई किया, जिसमें हूडा और संजू सैमसन आपस में बातचीत कर रहे हैं। रैना ने लिखा,

क्लब में आपका स्वागत है दीपक हूडा ❤️🙌 अच्छा खेले।

आपको बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने हूडा और सैमसन की रिकॉर्ड साझेदारी की वजह से 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 225 रन बनाये थे। जवाब में आयरलैंड ने भी काफी अच्छी तरह से लक्ष्य का पीछा किया लेकिन अंतिम ओवर में वे 17 रन नहीं बना पाए और उन्हें हार 4 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar