Create

"ये एक रहस्य का विषय बन गया है कि वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं"

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दूसरे मुकाबले में भी गेंदबाजी नहीं की और इससे हर कोई हैरान है। दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये एक रहस्य का विषय बन गया है कि आखिर वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं।

वेंकटेश अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उनसे पहले मुकाबले में भी गेंदबाजी नहीं कराई गई थी और ना ही दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे गेंदबाजी कराई और इस फैसले से हर कोई हैरान है।

शायद रोहित शर्मा को छठे गेंदबाज की जरूरत नहीं थी - रॉबिन उथप्पा

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान रॉबिन उथप्पा ने वेंकटेश अय्यर के गेंदबाजी ना करने पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा,

ये काफी रहस्य का विषय बन गया है कि वेंकटेश अय्यर क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं या फिर छठे गेंदबाज के तौर पर उनका प्रयोग क्यों नहीं हो रहा है। शायद रोहित शर्मा को ये लगता हो कि उन्हें छठे गेंदबाज की जरूरत नहीं है और वेंकटेश पूरी तरह से एक बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हों।

वहीं जब पहले टी20 मुकाबले में वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी नहीं कराई गई थी तब पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनसे गेंदबाजी नहीं कराने के फैसले पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा अक्सर गलती करते नहीं हैं लेकिन इस बार उनसे ये गलती हो गई। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा ने वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी नहीं कराकर गलती कर दी।

आपको बता दें कि वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि अभी तक दोनों ही मुकाबलों में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की है। देखना है कि तीसरे मैच में उनसे बॉलिंग कराई जाती है या नहीं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...