Create

"वेंकटेश अय्यर ने गेंदबाजी की प्रैक्टिस काफी की थी और कोच के साथ सलाह-मशविरा किया था"

वेंकटेश अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी नहीं कराई गई
वेंकटेश अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी नहीं कराई गई
reaction-emoji
सावन गुप्ता

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के गेंदबाजी नहीं करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी क्यों नहीं कराई गई।

वेंकटेश अय्यर से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में गेंदबाजी नहीं कराई गई और इससे हर कोई हैरान है। उन्हें टीम में छठे गेंदबाजी ऑप्शन के तौर पर लिया गया है लेकिन इसके बावजूद उनसे गेंदबाजी नहीं कराई गई। वहीं सूर्यकुमार यादव ने बताया कि वेंकटेश अय्यर नेट्स में गेंदबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं लेकिन इस मैच में उनके बॉलिंग की जरूरत ही नहीं पड़ी।

आने वाले मैचों में वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी करेंगे - सूर्यकुमार यादव

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में सूर्यकुमार यादव ने कहा,

नेट में वेंकटेश अय्यर काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं पिछले दो नेट सेशन की बात कर रहा हूं जिसमें उन्होंने काफी मेहनत की है। पारस सर के साथ उन्होंने काफी गेंदबाजी की और रोहित शर्मा के साथ भी काफी चर्चा की। इसलिए वो गेंदबाजी जरूर करेंगे। इस मुकाबले में मुझे नहीं लगता है कि उनसे गेंदबाजी कराने की जरूरत थी क्योंकि रोहित शर्मा ने सभी गेंदबाजों का प्रयोग काफी शानदार तरीके से किया। आने वाले मैचों में वेंकटेश अय्यर गेंदबाजी जरूर करेंगे।

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी नहीं कराने के फैसले पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा अक्सर गलती करते नहीं हैं लेकिन इस बार उनसे ये गलती हो गई। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा ने वेंकटेश अय्यर से गेंदबाजी नहीं कराकर गलती कर दी। आकाश चोपड़ा के मुताबिक आपको उनसे गेंदबाजी करानी चाहिए थी क्योंकि दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज लय में नहीं थे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...