Create
Notifications

"वेंकटेश अय्यर को प्रमोट करके भारतीय टीम ने अच्छा काम किया"

वेंकटेश अय्यर को बल्लेबाजी में प्रमोट किया गया
वेंकटेश अय्यर को बल्लेबाजी में प्रमोट किया गया
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने वेंकटेश अय्यर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करके अच्छा काम किया गया। जहीर खान के मुताबिक इससे पता चलता है कि भारतीय टीम अगले टी20 वर्ल्ड कप के हिसाब से ही अपनी तैयारी कर रही है।

भारत ने रांची में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए और जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारतीय टीम ने इस जीत के बाद सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

भारतीय टीम अगले वर्ल्ड कप के लिहाज से तैयारी कर रही है - जहीर खान

वेंकटेश अय्यर को इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया और वो 11 गेंद पर 12 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को मैच जिताया। जहीर खान ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

वेंकटेश अय्यर को बल्लेबाजी में प्रमोट करना ये दिखाता है कि भारतीय टीम अगले टी20 वर्ल्ड कप के बारे में सोच रही है। अगर उन्होंने आज ऐसा नहीं किया होता तो फिर यही लगता कि एक बेहतरीन मौका गंवा दिया गया है। मैनेजमेंट की तरफ से ये एक बेहतरीन मूव था और भविष्य को ध्यान में रखते हुए ही उन्होंने ये फैसला लिया है।

इससे पहले वेंकटेश अय्यर ने कहा था कि वो किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और कभी भी गेंदबाजी कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे जो भी रोल दिया जाएगा मैं उसमें अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।


Edited by सावन गुप्ता
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now