Create
Notifications

"भारतीय ओपनर्स से ज्यादा रन चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे बनाएंगे"

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों ही बेहद अनुभवी सलामी बल्लेबाज हैं
चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों ही बेहद अनुभवी सलामी बल्लेबाज हैं
Nitesh
ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाले टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि कानपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में भारतीय ओपनर्स से ज्यादा रन मिडिल ऑर्डर के दो दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) बनाएंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच 25 नवंबर से शुरू होगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसी वजह से ये काफी रोमांचक मुकाबला हो सकता है।

भारत की तरफ से इस मुकाबले में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ओपन कर सकते हैं। उसके बाद चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे खेलने के लिए आएंगे। वहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि पुजारा और रहाणे इस मुकाबले में एक साथ मिलकर भारतीय ओपनर्स से ज्यादा रन बनाएंगे।

लीड्स में खेली गई पारी के बाद चेतेश्वर पुजारा के ऊपर से दबाव कम हो गया होगा - आकाश चोपड़ा

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "पुजारा और रहाणे एक साथ मिलकर भारतीय ओपनर्स से ज्यादा रन बनाएंगे। पुजारा के ऊपर भी काफी दबाव था लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में जिस तरह से उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की थी उसकी वजह से उनके ऊपर से प्रेशर हट गया होगा। दोनों ओपनर्स के लिए भी चुनौती रहने वाली है।

वहीं आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम लैथम और केन विलियमसन काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी साथ में मिलकर 125 से ज्यादा रन बनाएंगे क्योंकि इन्हें स्पिन गेंदों को खेलना अच्छी तरह से आता है। यही वजह है कि ये दोनों खिलाड़ी अपनी टीम की तरफ से ज्यादा रन बनाएंगे।


Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now