Create

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मुकाबले को लेकर आया बड़ा बयान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कोलकाता में तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला खेला जाएगा
भारत और न्यूजीलैंड के बीच कोलकाता में तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला खेला जाएगा

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कोलकाता में खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस मुकाबले को भी जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम करेगी।

भारतीय टीम ने रांची में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को आसानी से हरा दिया था। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए और जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया था। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम की निगाहें कोलकाता में होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले को भी जीतकर सीरीज में न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने पर होंगी।

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में मिली हार के घाव अभी भरे नहीं हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं अभी भी ये कह रहा हूं कि भारतीय टीम ये मुकाबला जीतेगी। भारत दोबारा जीतेगा। इंडियन टीम काफी आक्रामक क्रिकेट खेलेगी क्योंकि वर्ल्ड कप में मिली हार के घाव अभी भी ताजा हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि वो एक्सेलेटर के ऊपर से अपना पांव हटाएंगे। इसलिए मुझे भारतीय टीम के जीत की पूरी उम्मीद है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इसी वजह से भारतीय टीम सेमीफाइनल की रेस से भी बाहर हो गई थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment