Create

एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ होने वाले मुंबई टेस्ट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

एजाज पटेल ने गेंदबाजों के लिए अहम बात कही है
एजाज पटेल ने गेंदबाजों के लिए अहम बात कही है
reaction-emoji
निरंजन

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच अगला टेस्ट मैच अब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। इसको लेकर कीवी स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) की प्रतिक्रिया आई है। पटेल ने न्यूजीलैंड की गेंदबाजी लाइन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी लाइन और लेंथ को मुश्किल करने की आवश्यकता है।

एक वर्चुअल प्रेस वार्ता में एजाज पटेल ने कहा कि मुझे लगता है कि एक स्पिन गेंदबाजी इकाई के रूप में हम स्टंप्स को लंबे समय तक गेम में नहीं रखने के लिए कुछ हद तक दोषी थे। वहीं, ये लोग स्पिन के अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने (भारत ने) हमें बहुत ज्यादा मौका नहीं दिया।

एजाज पटेल ने आगे कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम अपनी लाइन और लेंथ में कड़े हों। मुझे यकीन है कि गेंदबाजों ने लय हासिल कर ली है और अगले मैच के लिए खुद को ढाल लिया है। पिच अलग और नई होगी। बल्लेबाजों ने पिछले मैच में स्पिनरों के खिलाफ उत्कृष्ट काम किया। यह परिस्थितियों में ढलते हुए सीखकर खेलने के बारे में है। यह बेस्ट क्रिकेट खेलने के बारे में है और पिछले मैच में सभी ने अपना योगदान दिया। इसमें टीम एफर्ट लगता है और हम इसी तरह खेलते हैं।

एजाज पटेल का खेल गेंद के साथ बेहतरीन नहीं रहा था
एजाज पटेल का खेल गेंद के साथ बेहतरीन नहीं रहा था

उल्लेखनीय है कि कानपुर टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने लगभग जीत दर्ज कर ली थी लेकिन पांचवें दिन के अंतिम सेशन में भारतीय टीम के सामने कीवी टीम का अंतिम विकेट खड़ा हो गया। एजाज पटेल और रचिन रविन्द्र ने 52 गेंदों का सामना करते हुए मैच को ड्रॉ करा दिया। भारतीय टीम ने मैच पर पूरी तरह से पकड़ बना ली थी लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पाए।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच स्पिनरों के लिए मददगार रहती है। ऐसे में कीवी टीम को एक बार फिर से परीक्षा देनी होगी। भारतीय टीम में इस बार विराट कोहली भी आएँगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...