Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए बताया गेंदबाजी विकल्प 

दिनेश कार्तिक ने हर्षल पटेल के नाम का सुझाव दिया है
दिनेश कार्तिक ने हर्षल पटेल के नाम का सुझाव दिया है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

न्यूजीलैंड के (IND vS NZ) खिलाफ रांची में शुक्रवार को भारतीय टीम अपना दूसरा टी20 मुकाबला खेलेगी। ऐसे में दिनेश कार्तिक ने टीम में तेज गेंदबाजी विकल्प पर बात की है। दिनेश कार्तिक का मानना है कि मोहम्मद सिराज की जगह एक युवा गेंदबाज की राह देखी जा सकती है। उन्होंने हर्षल पटेल या आवेश खान में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का सुझाव दिया।

क्रिकबज से बातचीत में कार्तिक ने कहा कि ये दोनों अपने अब तक के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी कर रहे हैं, तो आप इनमें से किसी एक को भी आंख मूंद कर खिला सकते हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हर्षल पटेल बेहतर होंगे क्योंकि जाहिर है, आप जानते हैं, रांची में विकेट थोड़ा धीमा होगा इसलिए गति में बदलाव होगा।

It was time for goodbye Jaipur & hello Ranchi 👋Fans in Ranchi welcomed #TeamIndia with smiles on the eve of the 2nd @Paytm #INDvNZ T20I 🙂👍 https://t.co/0I9hmBtXFX

कार्तिक ने यह भी कहा कि अवेश खान धीमी गति के साथ भी बहुत अच्छे हैं लेकिन हर्षल पटेल इतनी अच्छी लय के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं कि आप उन्हें मौका देना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि वह क्या करते हैं। एक तरीका यह भी है कि आप देखें कि वह ऐसा व्यक्ति है जो दीपक चाहर और भुवी के की तरह 135 से गेंदबाजी करता है। अगर आप तेज गति वाला गेंदबाज चाहते हैं तो वह आवेश खान हैं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को पहले टी20 मैच में हराकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में अब टीम इंडिया दूसरे मैच में जीत दर्ज करते ही सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगी। न्यूजीलैंड की टीम के लिए मुश्किलें बढ़ गई है। इस मैच में हार के साथ ही उनके लिए सब कुछ समाप्त हो जाएगा। कीवी टीम के लिए यह करो या मरो वाली स्थिति है। देखना होगा कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा भारतीय प्लेइंग इलेवन में किन नामों को शामिल करते हैं।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now