Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराते हुए सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 62 रनों की पारी खेली। इसके लिए उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कुछ अहम बातें कही।

प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं, मैं वही कर रहा हूँ पिछले 3-4 सालों से कर रहा हूं। मैं नेट्स में उसी तरह बल्लेबाजी करता हूं और बीच में भी यही दोहराता हूं। मैं कोशिश करता हूं और नेट्स में खुद पर बहुत दबाव डालता हूं. उदाहरण के लिए अगर मैं आउट हो जाता हूं तो मैं सिर्फ नेट्स से बाहर आने की कोशिश करता हूं और सोचता हूं कि मैं क्या बेहतर कर सकता था और जब मैं पिच पर खेलता हूं तो यह वास्तव में मदद करता है।

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि ओस आने के साथ गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और बाद में यह वास्तव में धीमी हो गई लेकिन अंत में जीत के लिए खुश हुई। मुझे खेल खत्म करना अच्छा लगता लेकिन आप इसी तरह सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं।

.@surya_14kumar played a brilliant 6⃣2⃣-run knock in the run-chase and won the Man of the Match award. 🙌#TeamIndia #INDvNZ @Paytm Scorecard ▶️ bit.ly/IndvNZ1stT20I https://t.co/d9cx6oAqzS

उल्लेखनीय है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और न्यूजीलैंड की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। हालांकि बाद में कीवी टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। मार्टिन गप्टिल और चैपमैने ने अर्धशतकीय पारियां खेल टीम का स्कोर 180 से पार लेकर जाने की दिशा में कदम बढाया लेकिन भारत ने वापसी करते हुए उनको 164 रनों पर रोका। अश्विन और भुवनेश्वर कुमार ने 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए भारत ने अंतिम ओवर में जीत दर्ज की। सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी के अलावा रोहित शर्मा ने 48 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now