Create

मैं अपनी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूँ - अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे ने टीम के लिए योगदान को अहम माना है
अजिंक्य रहाणे ने टीम के लिए योगदान को अहम माना है

भारतीय टीम के कार्यवाहक टेस्ट कप्तान अजिंक्य रहाणे ने खुद की फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रहाणे का कहना है कि वह अपनी फॉर्म लेकर बिलकुल चिंतित नहीं हैं। रहाणे ने कहा कि मेरा काम टीम में योगदान देना है। मुझे यह देखना है कि किस तरह मैं टीम के लिए अपना योगदान दे सकता हूँ। गौतम गंभीर ने रहाणे की फॉर्म को लेकर बयान दिया था, उसको लेकर उनसे प्रेस वार्ता में सवाल किया गया था।

रहाणे ने कहा कि मुझे अपने फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। मेरा काम यह सोचना है कि मैं टीम में कैसे योगदान दे सकता हूं और योगदान का मतलब यह नहीं है कि आपको हर मैच में 100 बनाने की जरूरत है। महत्वपूर्ण क्षण में 30-40 रन या 50-60 रन का बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है।

आगे उन्होंने कहा कि मैं हमेशा टीम के बारे में सोचता हूं और अपने बारे में कभी नहीं सोचता, मेरे लिए आगे क्या है? या भविष्य में क्या होगा? देश का नेतृत्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है और मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी हूं। भविष्य में क्या होगा, इसके बारे में बहुत ज्यादा परेशान नहीं हूँ। भविष्य में जो होगा वही होगा। मेरा ध्यान एक खास पल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर है और मैं यही कोशिश करने जा रहा हूं।

🗣️ 🗣️ This team is all about backing everyone & playing for one another. 👍 👍Ahead of the first @Paytm #INDvNZ Test, #TeamIndia captain @ajinkyarahane88 had this to say. https://t.co/IBxSQGiMMv

उल्लेखनीय है कि अजिंक्य रहाणे की फॉर्म पिछले कुछ समय से सवालों के घेरे में रही है। ऐसे में उनसे इस बारे में पूछा जाना लाजमी था। कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम में कई दिग्गज नहीं होंगे। ऐसे में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के कन्धों पर बल्लेबाजी की पूरी जिम्मेदारी रहेगी। देखना होगा कि टीम इंडिया के लिए रहाणे इस बार किस तरह की कप्तानी करते हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment