Create

इंशात शर्मा के खराब परफॉर्मेंस को लेकर गेंदबाजी कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान इशांत शर्मा
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान इशांत शर्मा
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के नए गेंदबाजी कोच पारस पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant sharma) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इशांत शर्मा को पूरी तरह से सपोर्ट किया है और कहा है कि लगातार मौका मिलने पर इशांत फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।

इशांत शर्मा ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 22 ओवर गेंदबाजी की थी लेकिन वो एक भी विकेट नहीं चटका पाए थे। हालांकि गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे इससे चिंतित नहीं हैं और कहा है कि इशांत कभी भी फॉर्म में आ सकते हैं क्योंकि उनके पास वो अनुभव है।

उन्होंने कहा "इशांत ने लंबे समय से ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने ना तो आईपीएल में खेला और ना ही वो वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे। इससे काफी फर्क पड़ता है। हम इस पर काफी काम कर रहे हैं और अपने एक्सपीरियंस की वजह से वो जल्द ही फॉर्म में आ जाएंगे।"

इशांत शर्मा के टीम में होने से काफी मदद मिलती है - गेंदबाजी कोच

पारस म्हाम्ब्रे ने आगे कहा "इशांत शर्मा के ड्रेसिंग रूम में होने से काफी फर्क पड़ता है क्योंकि उनका अनुभव काफी ज्यादा है। दूसरे गेंदबाजों को उनके साथ समय बिताने और काफी कुछ सीखने का मौका मिलता है। वो दूसरे बॉलर्स की काफी मदद करते हैं। हम उनके ऊपर काम कर रहे हैं। उन्हें कुछ और मैचों की जरूरत है और इसके बाद वो लय में आ जाएंगे।"

पारस म्हाम्ब्रे ने ये भी कहा कि मुंबई टेस्ट मैच के प्लेइंग इलेवन का फैसला पिच के हिसाब से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले हम परिस्थितियों का आंकलन करेंगे और उसके बाद ही ये फैसला करेंगे कि किस कॉम्बिनेशनल के साथ उतरना है। हालांकि हमें इस टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों के ऊपर पूरा विश्वास है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...