Create

दूसरे टेस्ट मैच में ऋद्धिमान साहा की उपलब्धता को लेकर आया बड़ा बयान

Australia v India: 3rd Test: Day 3
Australia v India: 3rd Test: Day 3
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मुंबई टेस्ट मैच में ऋद्धिमान साहा की उपलब्धता को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि साहा के खेलने का फैसला मैच के और करीब आने पर लिया जाएगा।

ऋद्धिमान साहा को पहले टेस्ट मैच के दौरान इंजरी की शिकायत हुई थी और इसी वजह से उनकी जगह पर के एस भरत ने कीपिंग की थी। साहा केवल बल्लेबाजी के लिए आए थे लेकिन विकेटकीपिंग का जिम्मा के एस भरत ने संभाला था। अब ऐसे में कयास लगाए जाने लगे हैं कि साहा दूसरे टेस्ट मुकाबले में खेलेंगे या नहीं।

मैच करीब आने पर साहा को लेकर कोई फैसला किया जाएगा - पारस म्हाम्ब्रे

वहीं भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने साहा की उपलब्धता को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "फिजियो हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ लगातार सम्पर्क में हैं और निश्चित तौर पर अब विराट कोहली के साथ भी उनकी बात हो रही है। जैसे-जैसे हम गेम के नजदीक आते जाएंगे तभी देखा जाएगा कि साहा की कंडीशन क्या है।"

पारस म्हाम्ब्रे ने आगे कहा "कानपुर टेस्ट मैच में साहा ने जबरदस्त इच्छाशक्ति दिखाई थी। उन्होंने दर्द होने के बावजूद खेलना जारी रखा। टीम को जब जरूरत थी तब उन्होंने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई और ये देखकर हमें काफी अच्छा लग रहा है।"

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच कानपुर में खेला गया मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ रहा था। अब ऐसे में इस टेस्ट मुकाबले को दोनों ही टीमें जीतना चाहेंगी। भारतीय टीम जरूर कोशिश करेगी कि अपने घरेलू सरजमीं पर वो न्यूजीलैंड को शिकस्त दें और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जीत का आगाज करें। दूसरी तरफ मेहमान टीम भी पूरी तैयारी के साथ उतरेगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...