Create
Notifications

"हमारे लिए वापसी मुश्किल है लेकिन हम लड़ते रहेंगे," न्यूजीलैंड के खिलाड़ी का बयान

रचिन रविन्द्र कानपुर टेस्ट में बेहतरीन तरीके से टिके थे
रचिन रविन्द्र कानपुर टेस्ट में बेहतरीन तरीके से टिके थे
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर रचिन रविन्द्र का कहना है कि भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट (IND vs NZ) मैच में वापसी करना मुश्किल है लेकिन हम मुकाबला जारी रखेंगे। भारत से मिले 540 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट पर 140 रन का स्कोर बनाया है और मैच में अभी दो दिन का खेल बाकी है।

मैच में तीसरे दिन के खेल के बाद रविन्द्र ने कहा कि 60 रन पर आउट होना हमेशा कठिन होता है, बहुत सी चीजें गलत हो गईं। हम सभी बेहतर बनने का प्रयास करते हैं। यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था लेकिन हमें पता था कि हमें दूसरी पारी मिल गई है और हम वहां से लड़ते रहेंगे।

भारत की दूसरी पारी में 3 विकेट मिलने को लेकर रविन्द्र ने कहा कि इस गेम के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आपने जो किया है उससे सीखें और अगली चीज़ पर आगे बढ़ें, जरूरी नहीं कि जो हुआ है उस पर ध्यान दें।

Stumps on Day 3 of the 2nd Test.#TeamIndia 5 wickets away from victory.Scorecard - bit.ly/IndvNZ2ndTest #INDvNZ @Paytm https://t.co/C7luRRTwNk

उल्लेखनीय है कि रविन्द्र चौथे दिन स्पिन के लिए पूरी तरह से मददगार पिच पर बल्लेबाजी करेंगे। कीवी टीम के पास अभी 5 विकेट और हैं लेकिन मैच भारतीय टीम के पक्ष में जाता हुआ नजर आ रहा है। न्यूजीलैंड की टीम को मैच में जीत दर्ज करने के लिए 400 रनों की दरकार है जो काफी मुश्किल काम कहा जा सकता है। रचिन रविन्द्र ने इससे पहले कानपुर टेस्ट मैच में टीम के लिए मैच बचाया था। वह अंतिम दिन 91 गेंद खेलकर 18 रन के स्कोर पर नाबाद रहे थे। ऐसे में इस बार उनकी बल्लेबाजी एक बार फिर से देखने लायक रहेगी।

भारतीय टीम ने दूसरी पारी में भी धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट पर 276 रन बनाकर पारी घोषित की थी। चौथे दिन मैच समाप्त होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...