Create

"जब बात टी20 क्रिकेट की हो तो रोहित शर्मा इस फॉर्मेट में सबसे बेस्ट हैं"

रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज चुना गया
रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज चुना गया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि जब बात टी20 क्रिकेट की हो तो उसमें रोहित शर्मा का कोई जवाब नहीं है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस फॉर्मेट में रोहित और के एल राहुल की जोड़ी को ही भारतीय टीम के लिए ओपन करना चाहिए।

रोहित शर्मा और के एल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में भारतीय टीम को जबरदस्त शुरूआत दी थी। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पावरप्ले का पूरा फायदा उठाते हुए ताबड़तोड़ पारियां खेलीं। रोहित शर्मा को तो मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। यही वजह है कि आकाश चोपड़ा चाहते हैं कि यही जोड़ी भारत के लिए ओपन करे।

रोहित शर्मा और के एल राहुल की जोड़ी शानदार है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब परफॉर्मेंस को भूल जाना चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

रोहित शर्मा और के एल राहुल को हमेशा ओपन करना चाहिए। इन खिलाड़ियों ने ये साबित किया है कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ इनका जो खराब परफॉर्मेंस था उसे भूल जाना चाहिए। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने इस सीरीज में रन भी बनाए हैं और जबरदस्त शॉट भी लगाए हैं। टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा काफी लाजवाब प्लेयर हैं।

आपको बता दें कि भारत ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 73 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए। भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...