Create
Notifications

रोहित शर्मा ने बताया कि तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम में बदलाव होंगे या नहीं

तीसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में कई बदलाव हो सकते हैं
तीसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में कई बदलाव हो सकते हैं
Nitesh

भारतीय टी20 टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में होने वाले संभावित बदलावों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव करने से इंकार कर दिया है।

भारत ने दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए और जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

भारतीय टीम ने सीरीज अपने नाम कर ली है और ऐसे में अब उन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है जिन्हें अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है। ऋतुराज गायकवाड़, युजवेंद्र चहल और आवेश खान जैसे खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है।

हमें इन खिलाड़ियों को और मौका देना होगा - रोहित शर्मा

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहते हैं और जो खिलाड़ी खेल रहे हैं उन्हें और मौका देना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच के बाद उन्होंने कहा "ये युवा टीम है और खिलाड़ियों ने अभी तक ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं। ये काफी जरूरी है कि प्लेयर्स को मैदान में वक्त बिताने का पूरा मौका मिले। अगले मैच में बदलाव के बारे में अभी सोचना काफी जल्दबाजी होगी। जो भी टीम के हित में होगा हम वही करेंगे। जो खिलाड़ी अभी खेल रहे हैं हमें उनका ख्याल रखना होगा। इसकी वजह ये है कि उन्होंने अभी तक ज्यादा नहीं खेला है। वहीं जिन खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है उनका भी समय जरूर आएगा। टीम को अभी कई सारे टी20 मुकाबले खेलने हैं।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...