Create
Notifications

रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को को हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। रोहित शर्मा ने कहा कि हमने जिस तरह से वापसी की, यह शानदार था।

रोहित शर्मा ने कहा कि अंत में हमने देखा कि यह आसान नहीं था, खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी सीख थी क्योंकि उन लोगों ने भारत के लिए उस स्थिति में पहले बल्लेबाजी नहीं की थी। उनके लिए यह समझना बहुत अच्छा था कि क्या किया जाना चाहिए, यह हर समय पावर हिटिंग के बारे में नहीं है और आप कोशिश करते हैं और गेंद को फील्डर के बाईं या दाईं ओर रखते हैं। सिंगल या बाउंड्री जड़ने की कोशिश करते हैं।

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि एक टीम के रूप में हम खुश हैं कि उन लोगों ने उस स्थिति में बल्लेबाजी की और खेल समाप्त किया। तकनीकी रूप से एक अच्छा खेल था, मुझे लगता है कि आखिरी 3-4 ओवरों में हमने जिस तरह से इसे वापस खींचा वह शानदार था। अंत में यह हमारे सभी गेंदबाजों का शानदार प्रयास था। वे (अश्विन और अक्षर) दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ गेंदबाजी करते हैं और वे हमेशा विकेट लेना चाहते हैं जो एक अच्छा संकेत है।

We are off to a winning start! 👏 👏The @ImRo45-led #TeamIndia seal a 5⃣-wicket victory in first @Paytm #INDvNZ T20I in Jaipur. 👍 👍Scorecard ▶️ bit.ly/IndvNZ1stT20I https://t.co/KXu28GDn3m

शर्मा ने आगे कहा कि बोल्ट और मैं दोनों काफी क्रिकेट एक साथ खेले हैं इसलिए एक-दूसरे की कमजोरी जानते हैं। उन्होंने मिडविकेट को आगे भेजा और फाइन लेग को आगे किया। मैं जानता था कि शॉर्ट गेंद आएगी और फील्डर के ऊपर से खेलना चाहता था लेकिन दुर्भाग्य से इसमें ज्यादा गति नहीं थी।

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और कीवी टीम ने 164 रन बनाए। जवाब में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल की।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now