Create
Notifications

रॉस टेलर ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्पिनरों की भूमिका पर दिया बयान

रॉस टेलर ने भारतीय टीम को एक बड़ी चुनौती माना
रॉस टेलर ने भारतीय टीम को एक बड़ी चुनौती माना
ANALYST

न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ अपनी योजनाओं का खुलासा करने के लिए तैयार नहीं हैं। टेलर ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि पहले टेस्ट के लिए भारत का गेंदबाजी क्रम क्या होगा। हालांकि टेलर ने अपने पत्ते खोलने से भी मना किया है।

टेलर का मानना है कि निश्चित रूप से इसके लिए तत्पर हैं, निश्चित रूप से एक चुनौती आने वाली है। मुझे लगता है कि भारत को उनके घर पर खेलने से ज्यादा कठिन काम कोई नहीं है। एक टीम के रूप में हम चुनौती का इंतजार कर रहे हैं और हम जानते हैं कि हम पिछड़ रहे हैं लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे। जब भी आप घर में भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो आप हमेशा अंडरडॉग बने रहेंगे, चाहे आप दुनिया के नंबर 1 हों या नहीं।

जब टेलर को भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ प्लान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि भारत किस लाइनअप के साथ जाना चाहेगा। अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी भूमिका निभाई थी। अब वे तीन या दो स्पिनरों के साथ जाना चाहेंगे, निश्चित रूप से अश्विन उनमें होंगे। इसके अलावा टेलर ने भारी पलड़े वाली टीम का निर्धारण परिस्थितियों से होने की बात भी कही।

गौरतलब है कि टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। इसे लेकर काफी बातें पहले से ही हो रही है। स्पिनरों ने इंग्लैंड की टीम को भारत में सीरीज के दौरान बुरी तरह हराया था। ऐसे में अब कीवी टीम के आने पर भी स्पिनरों की भूमिका को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। हालांकि टेलर ने टीम इंडिया को बड़ी चुनौती माना है।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now