Create
Notifications

"मुझे रात को नींद नहीं आई थी," शतक के बाद श्रेयस अय्यर का बयान

श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में कमाल की बल्लेबाजी की
श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मैच में कमाल की बल्लेबाजी की
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में डेब्यू करते हुए शतक जमाया। उनकी इस पारी को लेकर हर तरफ तारीफ हो रही है। श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। अय्यर ने कहा कि पहले दिन बेहतर बल्लेबाजी के बाद मुझे रात को नींद नहीं आई थी।

श्रेयस अय्यर ने अपनी पारी को लेकर कहा कि पहले दिन से ही जिस तरह चीजें सही गई, मैं वास्तव में खुश था. रात को मैं अच्छी नींद नहीं ले पाया था. जब आप अच्छी बल्लेबाजी करते हो, तो ऐसा होता है. मैंने सोचा कि मेरी बल्लेबाजी अच्छी रही लेकिन मुझे आज के खेल पर ध्यान देना है. सुनील गावस्कर के बारे में अय्यर ने कहा कि उन्होंने मुझे कैप देते हुए मुझे बहुत प्रेरित किया लेकिन एक बात जो उन्होंने मुझसे कही, वह मेरे दिमाग में बनी रही. उन्होंने कहा था कि बहुत आगे मत देखो और बस खुद का आनंद लो। मैं ठीक से सो भी नहीं पा रहा था, आज सुबह पांच बजे जल्दी उठ गया लेकिन जब आप शतक बनाते हैं, तो यह एक अद्भुत एहसास होता है।

भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा कि उन्होंने (कीवी टीम ने) स्पष्ट रूप से अच्छी शुरुआत की लेकिन हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम रनों को लीक न करें क्योंकि दरारें खुल रही हैं और कल पिच को और मुश्किल हो जाना चाहिए।

🎤Shreyas Iyer shares a light moment with the great Sunil Gavaskar at the end of Day 2 in Kanpur.#INDvNZ @Paytm https://t.co/WMJXgigje0

गौरतलब है कि भारतीय टीम की पहली पारी 345 रन पर समाप्त हुई। श्रेयस अय्यर के शतक के अलावा रविन्द्र जडेजा और शुभमन गिल ने अर्धशतक जमाए। कीवी टीम ने जवाबी पारी में बेहतरीन शुरुआत की। टॉम लैथम और विल यंग ने पहले विकेट के लिए नाबाद शतकीय भागीदारी निभाई। दोनों ने मिलकर स्टंप्स तक न्यूजीलैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 129 रन तक पहुँचाया। भारतीय स्पिनरों को विकेट नहीं मिला।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now