Create
Notifications

शुभमन गिल ने अपने आउट होने के कारण का किया खुलासा

शुभमन गिल ने पहली पारी में अर्धशतक जमाया
शुभमन गिल ने पहली पारी में अर्धशतक जमाया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने कानपूर टेस्ट के पहले दिन आउट होने वाली गेंद को लेकर कहा कि वह उस गेंद को नहीं पढ़ सके क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कानपुर में इतनी जल्दी रिवर्स स्विंग मिलेगी। गिल ने 93 गेंदों में 52 रन बनाए लेकिन पहले दिन के दूसरे सत्र में तेज गेंदबाज काइल जैमिसन का शिकार बन गए। वह अच्छे टच में नजर आ रहे थे।

गिल ने प्रेस वार्ता में कहा कि यह सब परिस्थितियों को पढ़ने के बारे में है, खासकर लंच के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आने के बाद गेंद रिवर्स होने लगी। आपको परिस्थितियों को पढ़ना होगा, मैं उस गेंद को नहीं पढ़ पा रहा था जिसने मुझे आउट किया क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि गेंद इतनी जल्दी रिवर्स स्विंग हो जाएगी।

शुभमन गिल ने कीवी गेंदबाज काइल जेमिसन की तारीफ की और कहा कि मुझे लगता है जैमिसन ने आज काफी अच्छी गेंदबाजी की। नई गेंद के साथ उनका पहला स्पैल बेहतरीन रहा। उन्होंने मुझे और मयंक को काफी अच्छी जगहों पर गेंदबाजी की। जब मैं लंच के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आया, तो वह ओवर टॉप था।

STUMPS on Day 1 of the 1st Test.An unbeaten 113-run partnership between @ShreyasIyer15 & @imjadeja propel #TeamIndia to a score of 258/4 on Day 1.Scorecard - bit.ly/IndvNZ1stTest #INDvNZ @Paytm https://t.co/7dNdUM0HkM

भारतीय ओपनर ने यह भी कहा कि मैंने भारत ए और अपनी राज्य टीम के लिए ओपनिंग की है। मैंने मध्यक्रम में भी खेला है। जब आप ओपनिंग करते हैं या मध्यक्रम में खेलते हैं, तो थोड़ा सा बदलाव आता है। तकनीकी चीजों के बजाय मानसिक पक्ष अहम है।

गौरतलब है कि कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे। मयंक अग्रवाल जल्दी आउट हो गए लेकिन शुभमन गिल ने टिककर खेलते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की और 52 रन बनाए। उनके बाद डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर ने धाकड़ खेल दिखाया। वह 75 रन बनाकर नाबाद रहे। रविन्द्र जडेजा भी 50 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम इंडिया ने पहले दिन 4 विकेट पर 258 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now