Create

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

रोहित और राहुल द्रविड़ की जोड़ी से सभी को काफी उम्मीदें हैं
रोहित और राहुल द्रविड़ की जोड़ी से सभी को काफी उम्मीदें हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारतीय क्रिकेट में बदलाव की शुरुआत हो चुकी है और अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तथा राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की जोड़ी टीम को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। इस जोड़ी से क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ क्रिकेट जगत के तमाम जानकारों को भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। टी20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ की जोड़ी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर के मुताबिक इन दोनों का स्वाभाव काफी हद एक जैसा है, इसलिए इनकी बॉन्डिंग अच्छी होने की उम्मीद है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत बुधवार से जयपुर में होगी। कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के लिए यह पहली चुनौती होगी।

स्टार स्पोर्ट्स पर सुनील गावस्कर ने इन दोनों की जोड़ी पर बात करते हुए कहा,

अगर आप उनके दोनों स्वभाव को देखें तो वे काफी मिलते-जुलते हैं । रोहित राहुल द्रविड़ की तरह ही शांत स्वभाव के हैं। इसलिए मुझे लगता है कि उनका बॉन्ड काफी अच्छा होगा क्योंकि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझेंगे।
जब वह खेलते थे तो हम सोचते थे कि जब तक राहुल द्रविड़ क्रीज पर हैं, तब तक भारतीय बल्लेबाजी सुरक्षित और मजबूत है। यही कारण है कि मुझे विश्वास है कि हेड कोच की नई जिम्मेदारी जो उन पर आयी है, वह उसे अच्छी तरह से निभाएंगे।

रोहित और द्रविड़ की जोड़ी कमाल कर सकती है - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने इस नई जोड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और टीम के आईसीसी का टाइटल जीतने की उम्मीद जताई है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे उम्मीद है कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ इस फॉर्मेट में भारतीय क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं और जल्द ही आईसीसी का टूर्नामेंट जीत सकते हैं। वो इंग्लैंड के टेंपलेट को फॉलो कर सकते हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...