Create
Notifications

"जिस तरह से वेंकटेश अय्यर ने गेंदबाजी की उससे रोहित शर्मा को बहुत कॉन्फिडेंस मिलेगा"

वेंकटेश अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की
वेंकटेश अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वेंकटेश अय्यर ने इस मैच में गेंदबाजी की है उससे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आने वाले समय के लिए काफी कॉन्फिडेंस मिलेगा।

भारत ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 73 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।

वेंकटेश अय्यर ने तीन ओवरों में 12 रन देकर एक विकेट लिया

वहीं टीम में ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किए गए वेंकटेश अय्यर ने भी अपने तीन ओवरों के स्पेल में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट चटकाया। वेंकटेश अय्यर के परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उथप्पा ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

जिस तरह से वेंकटेश अय्यर ने गेंदबाजी की उससे रोहित शर्मा को पूरा कॉन्फिडेंस मिलेगा। वो आने वाले मैचों में उन्हें अलग-अलग परिस्थितियों में गेंदबाजी दे सकते हैं। जिस तरह से उन्होंने आज गेंदबाजी की उससे उन्होंने काफी प्रभावित किया।

आपको बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2021 में बेहतरीन खेल दिखाने के कारण ही वेंकटेश अय्यर को भारतीय स्क्वॉड में चुना गया था। अय्यर ने आईपीएल में 10 मैचों में चार अर्धशतक जड़ते हुए 370 रन बनाये थे। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी करने की भी काबिलियत दर्शाई थी। यही वजह थी कि उन्हें हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में देखा जाने लगा था और अब उन्हें उसी हिसाब से तैयार किया जा रहा है।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now