Create

वेंकटेश अय्यर ने तीसरे टी20 में अपनी गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

वेंकटेश ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी चटकाया (Photo Credit - BCCI)
वेंकटेश ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी चटकाया (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में खुद की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वेंकटेश अय्यर ने कहा है कि उनको टीम में इसीलिए लाया गया है ताकि वो बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी कर सकें।

वेंकटेश अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने तीन ओवरों के स्पेल में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट चटकाए। वेंकटेश अय्यर ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा,

मैं टीम में इसीलिए हूं ताकि बैटिंग के साथ बॉलिंग भी कर सकूं। आखिरकार गेंदबाजी करना काफी शानदार रहा। हर कोई अपने देश के लिए खेलना चाहता है। अगर टीम काफी आसानी से जीत हासिल करे तो वो खास फीलिंग होती है। यही उम्मीद करता हूं कि ये फॉर्म लंबे समय तक बरकरार रहे। मैंने हमेशा यही कहा है कि एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर आपको फ्लेक्सिबल होना पड़ता है। कई बार आपको मिडिल ऑर्डर में खेलना पड़ता है और कई बार पावरप्ले में भी बल्लेबाजी करनी होती है। मैंने इस चीज पर काफी काम किया है। परिस्थितियां जैसी भी हों मैं उसके हिसाब से ही खेलने की कोशिश करता हूं।

भारत ने न्यूजीलैंड को बड़े अंतर से हराया

आपको बता दें कि भारत ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 73 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने गेंदबाजी करने की भी काबिलियत दर्शाई थी। यही वजह है कि उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया गया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...