Create
Notifications

"रोहित भाई और राहुल सर ने मेरा पूरा समर्थन किया"

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

वेंकटेश आयर ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई और एक बार में सिर्फ एक ही कदम रखने का उनका मूल मन्त्र है। रोहित शर्मा सबसे छोटे प्रारूप के लिए भारतीय टीम के कप्तान हैं और राहुल द्रविड़ टीम के हेड कोच हैं। ऐसे में इन दोनों के बीच बातचीत को लेकर वेंकटेश अय्यर ने प्रतिक्रिया दी है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए वेंकटेश अय्यर ने कहा कि मेरे लिए यह यादगार सीरीज रही है। भारतीय जर्सी पहनने का सपना था जो पूरा हो गया। मेरी डेब्यू सीरीज में जीत और वह भी क्लीन स्वीप के रूप में आना मेरे लिए एक खास चीज है। मैं वास्तव में खुश हूँ।

जीत के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न के दौरान रोहित भाई ने मेरे हाथ में ट्रॉफी देते हुए कहा कि बढ़िया खेल दिखाया। जीत की ट्रॉफी हाथ में लेना मेरे लिए एक भावुक और गौरव का पल था। मुझे कप्तना रोहित भाई और कोच रोहित सर से काफी समर्थन मिला। जब मेरे कप्तान रोहित भाई ने मुझे यह ट्रॉफी दी, तो यह खास पल था। उन्होंने मुझे कहा कि तुमने बहुत अच्छा काम किया है, इसे जारी रखना।

वेंकटेश अय्यर ने यह भी कहा कि रोहित भाई और राहुल सर ड्रेसिंग का माहौल आरामदायक रखते हैं और बातचीत भी एकदम स्पष्ट रहती है। राहुल सर ने मुझे एक्सप्रेस करने की पूरी आजादी दी। उन्हें मेरी क्षमता पर भरोसा है। मेरा अगला लक्ष्य विजय हजारे ट्रॉफी है। मैं एक बार में एक ही कदम बढ़ाना चाहता हूँ।

उल्लेखनीय है कि केकेआर के लिए आईपीएल में बतौर ओपनर खेलते हुए वेंकटेश अय्यर ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया। जिसके बाद उनको भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें निचले क्रम में खेलने के लिए कहा गया और इसमें वह सफल भी रहे। टीम इंडिया ने सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now