Create
Notifications

विराट कोहली ने मुंबई टेस्ट में प्लेइंग इलेवन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली भारतीय टीम में वापस आ गए हैं
विराट कोहली भारतीय टीम में वापस आ गए हैं
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) 3 दिसम्बर को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs NZ) में खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया में अब कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी आ गए हैं। मैच में टीम संयोजन के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा कि हम मौसम के अनुसार टीम का चयन निर्धारित करेंगे। कुछ समय आराम के बाद अब कोहली फिर से मैदान पर उतर रहे हैं।

विराट कोहली ने कहा कि कॉम्बिनेशन पर चर्चा करते समय हमें मौसम और बदलती परिस्थितियों को ध्यान में रखना होगा। हम उसके आधार पर टीम संयोजन तय करेंगे। दिन के अंत में आप यह नहीं मान सकते कि मौसम सभी पांच दिनों तक एक जैसा रहेगा। यहां तक कि अगर यह बदलता है, तो हमारा निर्णय इस पर आधारित होगा कि संभवतः क्या बदल सकता है।

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि यह एक टिपिकल वानखेड़े विकेट की तरह दिखता है, हम उम्मीद करते हैं कि इसमें अच्छी उछाल होगी, वानखेड़े पर सभी प्रकार के गेंदबाजों के लिए वैल्यू है। आगे उन्होंने कहा कि जब आप बल्लेबाजी करते हैं तो आप रन भी बना सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह अच्छे क्रिकेट के लिए एक शानदार विकेट है। जब आपको संसाधनों का उपयोग करने के बारे में ज्ञान होता है, तो आप टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं।

🔊 🔊 Sound 🔛 6⃣0⃣ Seconds of Pure Joy! 👍 👍V.I.R.A.T K.O.H.L.I takes centre stage 💥💥#TeamIndia | #INDvNZ | @imVkohli | @Paytm https://t.co/SadmhCvQYz

उल्लेखनीय है कि कानपुर टेस्ट मैच में भारतीय टीम जीत के करीब थी लेकिन न्यूजीलैंड के लिए अंतिम विकेट क्रीज पर टिककर खड़ा रहा और दिन के अंतिम आधे घंटे में बची हुई गेंदों को वे खेल गए। विराट कोहली पिछले मैच में नहीं थे लेकिन इस बार उनकी वापसी से टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम थोडा मजबूत रहेगा। हालांकि कुछ बल्लेबाज फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में मध्यक्रम और ओपनर बल्लेबाजों पर जिम्मेदारी रहेगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...