Create

जिम बैटल करते हुए दिखे इरफान पठान और वसीम अकरम, देखें वीडियो

Ankit
जिम में प्लैंक करते हुए दिखे इरफान और वसीम
जिम में प्लैंक करते हुए दिखे इरफान और वसीम

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) इस समय एशिया कप (Asia Cup) 2022 में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इरफान अब कमेंट्री करते हुए भरपूर आनंद ले रहे हैं। वह जब मैच को कवर करने के लिए मैदान पर होते हैं तो उन्हें अपने फैंस के साथ मिलते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा वह कमेंट्री कर रहे अपने साथियों के साथ भी मस्ती करते हुए दिखाई देते रहते हैं। इस बीच इरफान ने पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) के साथ वीडियो शेयर किया है।

इरफान ने अकरम के साथ जिम करते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों पूर्व खिलाड़ी प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए देखे जा सकते हैं। 37 वर्षीय इरफान 56 वर्षीय अकरम के साथ प्लैंक करते हैं और देखा जा सकता है कि इस चैलेंज में अकरम जल्दी थक जाते हैं और वह उठकर इरफान को भी धक्का लगाकर प्लैंक नहीं करने देते। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। इरफान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की इस वीडियो पर कैप्शन में लिखा, 'जिम की लड़ाई हुई। अब मैदान की बारी है।'

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने ग्रुप-A के अपने मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। भारतीय टीम आज होने वाले सुपर-4 के मुकाबले में अपने वर्चस्व को बरकरार रखने का प्रयास करेगी। दूसरी तरफ बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तान अपनी पिछली गलतियों से सबक लेकर बेहतर खेल दिखाना चाहेगी।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज होने वाले मुकाबले में दोनों टीमों में कुछ बदलाव होने निश्चित हैं। भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बचे हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं आवेश खान भी अस्वस्थ हैं और आज के मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। दूसरी तरफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी भी अनफिट हैं। ऐसे में आज यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को मौका मिल पाता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment