Create

वसीम जाफर ने शार्दुल ठाकुर की दो दिग्गजों से तुलना करते हुए दी बड़ी प्रतिक्रिया 

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए शार्दुल को लेकर दी प्रतिक्रिया
वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए शार्दुल को लेकर दी प्रतिक्रिया

जोहानसबर्ग टेस्ट (IND vs SA) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अब तक बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। शार्दुल ने गेंद और बल्ले दोनों के साथ अहम योगदान देते हुए, टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा हो रही है और इसी कड़ी में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का नाम भी शुमार हो गया है। जाफर ने ट्वीट करते हुए शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन की तारीफ की।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ठाकुर के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की तुलना इंग्लैंड क्रिकेट के दिग्गज सर इयान बॉथम से की। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने दूसरे दिन सात महत्वपूर्ण विकेट लिए जिससे दक्षिण अफ्रीका की बढ़त हासिल करने की संभावना कम हो गई।

इसके अलावा, उन्होंने तीसरे दिन सिर्फ 24 गेंदों में 28 रनों की आक्रामक पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी की तुलना जाफर ने वेस्टइंडीज के जबरदस्त ओपनर सर गॉर्डन ग्रीनिज से की।

जाफर ने तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा,

कल 7 विकेट और आज अमूल्य कैमियो।
7 wkts yesterday and an invaluable cameo today! #SAvIND #LordShardul https://t.co/OS2b4cold4

सच में नहीं पता किसने मेरा नाम लॉर्ड रखना शुरू किया - शार्दुल ठाकुर

bcci.tv पर गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे के साथ बातचीत के दौरान शार्दुल से उनके लोकप्रिय निकनेम "लॉर्ड" के बारे में भी पूछा गया, ऑलराउंडर ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस नाम को कौन लाया। शार्दुल ने कहा,

सच में नहीं पता कि किसने मुझे लॉर्ड नाम दिया। मुझे यकीन है कि यह घरेलू सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हुआ था, जब हम आईपीएल से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया से लौटे थे। वह एक ऐसी सीरीज थी जिसमें मैंने एक ओवर में लगातार दो विकेट लिए थे। वहीं से इस नाम की शुरुआत हुयी।

जोहानसबर्ग में भारत की दूसरी पारी 266 रन के स्कोर पर सिमट गयी। टीम के लिए सर्वाधिक 58 रन अजिंक्य रहाणे ने बनाये। भारत ने मेजबान टीम के सामने जीत के लिए 240 रन का लक्ष्य रखा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment