Create

"दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में रोहित शर्मा की कमी खलेगी", दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान 

रोहित शर्मा का हालिया प्रदर्शन शानदार रहा है
रोहित शर्मा का हालिया प्रदर्शन शानदार रहा है

भारतीय टेस्ट ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs SA) का हिस्सा नहीं होंगे और उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी को लेकर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ज़हीर खान की भी प्रतिक्रिया आई है। ज़हीर के मुताबिक रोहित जिस क्वालिटी के खिलाड़ी हैं, टीम निश्चित तौर पर उन्हें मिस करेगी।

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होने से मुंबई आयोजित अभ्यास सत्र में हैमस्ट्रिंग इंजरी का शिकार हो गए और इस वजह से उन्हें टेस्ट सीरीज बाहर होना पड़ा। रोहित ने इंग्लैंड दौरे पर शानदार बल्लेबाजी की थी और उनकी गैरमौजूदगी से भारतीय टीम की बल्लेबाजी थोड़ी जरूर कमजोर हुयी है। हालांकि टीम के पास केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के रूप में शानदार विकल्प मौजूद हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने जहीर के हवाले से कहा,

रोहित शर्मा जिस क्वालिटी के प्लेयर हैं वह आप मिस करने वाले हैं। इसमें तो कोई शक ही नहीं है। लेकिन अगर आप टीम को देखें तो भारत के लिए ओपनिंग के लिए कई अच्छे विकल्प हैं। आपको इंतजार करना होगा और देखना होगा कि टीम किस दिशा में जाती है। टीम में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं और बेंच स्ट्रेंथ भी काफी अच्छी दिख रही है। टीम प्रबंधन के लिए यह एक अच्छा सिरदर्द है।

दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का है बड़ा मौका - ज़हीर खान

ज़हीर खान ने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम इस बार दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाबी हासिल कर सकती है। उन्होंने कहा,

इस भारतीय टीम के लिए अभी दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का बड़ा मौका है। इस टेस्ट टीम ने जिस तरह की निरंतरता दिखाई है, उससे अलग सोचने का कोई कारण नहीं है। टीम इंडिया के पास दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का शानदार मौका है। मुझे यकीन है कि वे शानदार प्रदर्शन करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment