Create
Notifications

'दूसरे टी20 मुकाबले में काफी रन बनेंगे, ये काफी खतरनाक ग्राउंड है' - पूर्व ओपनर का बयान

इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते हुए
इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते हुए
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच कटक में होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैदान में काफी रन बनेंगे और ये काफी खतरनाक ग्राउंड है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 12 जून को कटक में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका की टीम सीरीज में इस वक्त 1-0 से आगे है। उन्होंने दिल्ली में खेला गया पहला मुकाबला जीता था।

ये मैदान काफी खतरनाक है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने इस मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा,

मेरी पहली प्रेडिक्शन ये है कि हार्दिक और इशान किशन दोनों मिलकर 75 से ज्यादा रन बनाएंगे। इस मैदान पर काफी रन बनते हैं। ये काफी खतरनाक ग्राउंड है। पहली पारी में जीतने के लिए 195 रन बनाने होंगे। अगर आपको पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो फिर 200 का आंकड़ा हर-हाल में पार करना होगा। साउथ अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर एकसाथ मिलकर 75 से ज्यादा रन बनाएंगे। डी कॉक पहले मैच में ज्यादा रन नहीं बना पाए थे लेकिन इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया था। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 211 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 20वें ओवर में 3 विकेट खोकर टार्गेट हासिल कर लिया था। भारतीय गेंदबाजों का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था। लगभग सारे गेंदबाज महंगे साबित हुए थे। दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज में 1-0 से आगे है और भारतीय टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीतकर वो सीरीज में वापसी करें।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...