Create
Notifications

अगर द्रविड़ को लगता था कि चहल को और ओवर करने चाहिए थे तो उन्हें मैसेज भेजना था - आशीष नेहरा का बयान

युजवेंद्र चहल को काफी कम गेंदबाजी का मौका मिला
युजवेंद्र चहल को काफी कम गेंदबाजी का मौका मिला
Nitesh

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के केवल दो ओवर गेंदबाजी करने को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर हेड कोच राहुल द्रविड़ को लगता था कि चहल को इस मैच में और गेंदबाजी करनी चाहिए थी तो उन्हें ड्रेसिंग रूम से एक मैसेज भेजना था।

युजवेंद्र चहल को कप्तान ऋषभ पंत ने सबसे पहले पावरप्ले में गेंदबाजी पर लगाया लेकिन उनके पहले ही ओवर में 16 रन पड़ गए। अपने दूसरे ओवर में चहल ने जबरदस्त वापसी की और केवल छह रन ही दिए लेकिन इसके बावजूद पंत ने उन्हें गेंदबाजी पर नहीं लगाया और आखिरी ओवर में गेंदबाजी के लिए लेकर आए जब सारे गेंदबाजों के स्पेल समाप्त हो चुके थे। भारतीय टीम की हार के बाद ऋषभ पंत के ऊपर सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने चहल से उनका पूरा स्पेल क्यों नहीं कराया।

वहीं आशीष नेहरा के मुताबिक पंत एक युवा कप्तान हैं और अपनी गलतियों से वो सीख लेंगे लेकिन राहुल द्रविड़ को जरूर मैदान के अंदर एक मैसेज भेजना चाहिए था कि चहल को गेंदबाजी पर लगाओ।

राहुल द्रविड़ ड्रेसिंग रूम से ऋषभ पंत को मैसेज भेज सकते थे - आशीष नेहरा

नेहरा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा 'ऋषभ पंत एक युवा कप्तान हैं और उम्मीद है कि वो सीखेंगे और बेहतर होते जाएंगे। अगर द्रविड़ को लगता था कि चहल को एक और ओवर बॉलिंग करना चाहिए तो फिर उन्हें मैसेज भेजना चाहिए था। चीजों को सिंपल रखना होगा। ये काफी हैरानी वाली बात रही कि चहल जैसे गेंदबाज से केवल दो ही ओवर गेंदबाजी कराई गई। उन्हें डुसेन और मिलर की जोड़ी के सामने बॉलिंग के लिए लाना चाहिए था। ऋषभ पंत ने निश्चित तौर पर यहां पर एक बड़ी गलती कर दी।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...