Create

अर्शदीप सिंह ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया
अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया

भारतीय टीम (Indian Team) की दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ जीत में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की गेंदबाजी अहम रही है। अर्शदीप सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के 3 विकेट झटके। इस जीत के बाद भारतीय टीम ने बढ़त हासिल कर ली है। अर्शदीप सिंह ने प्लेयर ऑफ़ द मैच हासिल करने के बाद बड़ा बयान दिया।

अर्शदीप सिंह ने कहा कि मैंने सोचा था कि अगर मुझे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिल जाए तो मैं क्या कहूं और थोड़ा उत्साहित हो गया। पहले ओवर में डीसी भाई (दीपक चाहर) ने टोन सेट किया और हमें पता था कि सतह से काफी मदद मिली है। हमारी योजना इसे सरल रखने और सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की थी।

आगे उन्होंने कहा कि मैंने मिलर के विकेट का आनंद लिया क्योंकि मुझे लगा कि वह एक आउटस्विंगर की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन मैंने इसके बजाय एक इनस्विंगर गेंद डाली। मैंने महाराज का विकेट हासिल करने का सोचा लेकिन उन्होंने अच्छा खेला। योजना कुछ और हो सकती थी। मैं तरोताजा हूं, एनसीए में अच्छा प्रशिक्षण सत्र रहा और उम्मीद है कि मैं आगे भी इस तरह का प्रदर्शन करूंगा।

.@arshdeepsinghh set the ball rolling for #TeamIndia & bagged the Player of the Match award as India won the first #INDvSA T20I. 👍 👍Scorecard ▶️ bit.ly/INDvSA-1STT20 https://t.co/MHdsjIMl0t

गौरतलब है कि घास वाली पिच पर भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 9 रनों पर दक्षिण अफ्रीका के 5 विकेट गिरा दिए। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने 8 विकेट पर 106 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 2 विकेट पर 110 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment