कटक पहुंचने पर भारतीय टीम का पारंपरिक डांस के साथ धूम-धड़ाके से हुआ जोरदार स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची कटक (Photo Credit - BCCI)
भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची कटक (Photo Credit - BCCI)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के लिए कटक पहुंच गई है। वहां पर पहुंचने के बाद टीम का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ। टीम को शॉल भेंट की गई और बेहतरीन तरीके से खिलाड़ियों को वेलकम किया गया।

भारतीय खिलाड़ियों के कटक पहुंचने पर फैंस भी उनके दीदार के लिए उमड़ पड़े। हर कोई टीम बस की तस्वीर लेता नजर आया। अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स की झलक पाने के लिए लोगों की भारी भाड़ी उमड़ पड़ी। आप भी देखिए ये वीडियो।

12 जून को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा दूसरा टी20 मुकाबला

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा। 12 जून को ये मैच होगा। भारतीय टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में वापसी करें।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारत को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 211 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 20वें ओवर में 3 विकेट खोकर टार्गेट हासिल कर लिया। प्रोटियाज टीम की तरफ से रेसी वेन डर डुसेन और डेविड मिलर ने जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की। मिलर ने 31 गेंद में नाबाद 64 और वैन डर डुसेन ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन बनाए।

भारतीय टीम की तरफ से इशान किशन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने धुआंधार पारियां खेलीं लेकिन गेंदबाज उसका फायदा नहीं उठा पाए। साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे और सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। अब भारतीय टीम चाहेगी कि वो दूसरा मैच हर-हाल में अपने नाम करें और सीरीज में वापसी करें। टीम में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता