भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद केकेआर के बल्लेबाज ने जाहिर की निराशा, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

IPL में ठीक रहा था राणा का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)
IPL में ठीक रहा था राणा का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बीते रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले घरेलू टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित की थी। इसके अलावा जुलाई में इंग्लैंड में होने वाले इकलौते टेस्ट के लिए भी भारतीय टीम घोषित हुई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) को जगह नहीं मिली है और अब उन्होंने इसको लेकर अपनी निराशा जाहिर की है।

भारतीय टीम की घोषणा होने के कुछ देर बाद ही राणा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया और अपनी निराशा जाहिर की। राणा ने अपनी पोस्ट में सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन एक मोटिवेशनल कोट लिखते हुए उन्होंने बताया है कि उन्हें निराशा हुई है।

इंडियन प्रीमियर लीग के वर्तमान सीजन में राणा का प्रदर्शन ठीक रहा था और संभवतः इसी कारण उन्हें भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद थी। राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले 14 मैचों में लगभग 28 की औसत के साथ 361 रन बनाए थे। राणा ने इस सीजन दो अर्धशतक लगाए थे और लगभग 144 की स्ट्राइक-रेट से रन बनाए थे।

पिछले साल जुलाई में राणा ने किया था इंटरनेशनल डेब्यू

27 साल के राणा ने पिछले साल जुलाई में श्रीलंका दौरे पर अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उन्हें दौरे पर एक वनडे और दो टी20 मुकाबले खेलने का मौका मिला था। वनडे मैच में राणा केवल सात रन बना सके थे तो वहीं टी20 सीरीज में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। दो मैचों में राणा के बल्ले से केवल 15 रन निकले थे। इसके बाद से उन्हें दोबारा भारतीय टीम में नहीं चुना गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए राहुल त्रिपाठी को भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है और इस पर कई दिग्गजों ने सवाल खड़े किए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar