आवेश खान को बाहर करके अर्शदीप सिंह को शामिल किया जा सकता है, पूर्व विकेटकीपर का बयान

Nitesh
आवेश खान गेंदबाजी में उतने प्रभावित नहीं कर पाए हैं
आवेश खान गेंदबाजी में उतने प्रभावित नहीं कर पाए हैं

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA ) के बीच विशाखापट्टनम में होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को भारत की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है और आवेश खान (Avesh Khan) को बाहर किया जा सकता है।

आवेश खान और अर्शदीप सिंह दोनों ही आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन करके आ रहे थे। अर्शदीप सिंह की अगर बात करें तो आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से उन्होंने काफी प्रभावित किया था। उन्होंने 14 मैचों में 10 विकेट चटकाए थे लेकिन इस दौरान उनका इकॉनमी रेट काफी शानदार रहा था। उन्होंने 7.70 की इकॉनमी रेट से रन दिए। डेथ ओवरों में जिस तरह की सटीक गेंदबाजी अर्शदीप ने की उससे हर कोई प्रभावित दिखा और यही वजह है कि उनका चयन इंडियन टीम में हुआ। हालांकि दिल्ली और कटक में हुए टी20 मुकाबलों में अर्शदीप को मौका नहीं मिला और टीम मैनेजमेंट ने आवेश खान पर भरोसा जताया।

आवेश खान को अर्शदीप के लिए जगह बनानी पड़ सकती है - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक आवेश खान को तीसरे टी20 मैच से बाहर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आवेश खान ने कुछ गलत नहीं किया है लेकिन जब टीम मैच हारती है तो फिर किसी ना किसी को बाहर किया जाता है।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'आवेश खान वो गेंदबाज हो सकते हैं जिन्हें अर्शदीप सिंह के लिए जगह बनानी पड़ सकती है। हालांकि अगर आप देखें तो आवेश खान ने ऐसा कुछ गलत नहीं किया है जिसकी वजह से उन्हें ड्रॉप कर दिया जाए लेकिन हमेशा नीचे रहने वाले फल को ही सबसे पहले टार्गेट किया जाता है।'

आपको बता दें कि लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद भारतीय टीम में बदलाव होना तय है लेकिन देखने वाली बात होगी कि कौन-कौन से प्लेयर अंदर आते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh