IND vs SA : असम के युवा खिलाड़ियों से मिले भारतीय कोच राहुल द्रविड़, साझा किया अपना अनुभव 

Ankit
असम में युवा खिलाड़ियों से मिले राहुल द्रविड़
असम में युवा खिलाड़ियों से मिले राहुल द्रविड़

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa Cricket Team) के खिलाफ टी-20 सीरीज की सकारात्मक शुरुआत की है। पहले टी-20 में भारत ने प्रोटियाज टीम को आठ विकेट से हराकर सीरीज में फिलहाल बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा मैच 02 अक्टूबर से खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें गुवाहटी पहुंच चुकी है।

इस बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) युवा खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए नजर आए हैं। दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ ने असम क्रिकेट एसोसिएशन की क्रिकेट एकेडमी का दौरा किया, जहां पर उन्होंने युवा खिलाड़ियों के साथ अनुभव और ज्ञान को साझा किया।

द्रविड़ के एकेडमी आने की वीडियो को असम क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया के मुख्य कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान श्री राहुल द्रविड़ आज टीम इंडिया के अभ्यास सत्र से अलग एसीए क्रिकेट एकेडमी के छात्रों के साथ बातचीत करते हुए।'

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवा खिलाड़ी राहुल की बातों को गौर से सुन रहे हैं।

गुवाहाटी में हुआ भारतीय टीम का जोरदार स्वागत

हाल ही में बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें स्थानीय समर्थक भारतीय खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे थे, तो वहीं पुलिस बल भीड़ को नियंत्रित करते हुए दिखाई दे रही थी। यूं तो गुवाहटी में बड़े ही सीमित अंतरराष्ट्रीय मैच होते हैं, ऐसे में दूसरे टी20 से पहले स्थानीय लोग हर पल को भुनाने का प्रयास करते दिख रहे हैं।

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत ने पहले मैच को जीतकर बढ़त बनाई हुई है। अगर मेजबान टीम दूसरा टी-20 जीतने में सफल हो पाती है तो सीरीज अपने नाम कर लेगी। ऐसे में यह टी-20 विश्व कप से पहले टीम के मनोबल बढ़ाने वाली सीरीज साबित हो सकती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now