सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुसा रोहित शर्मा का फैन, वीडियो में सामने आई वजह 

रोहित शर्मा के पैर छूता हुआ उनका फैन
रोहित शर्मा के पैर छूता हुआ उनका फैन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच (IND vs SA) में भारत ने 8 विकेट से जीत हासिल कर ली लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को अचंभित कर दिया। मैच के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आया। इस फैन ने मैदान में आकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पैर छू लिए।

फैंस के लिए उनके फेवरेट क्रिकेटर काफी मायने रखते हैं और कुछ तो उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। पहले भी सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी के पैर छूने के लिए फैंस मैदान में घुस चुके हैं। इस बार जब भारतीय टीम फील्डिंग के लिए मैदान में प्रवेश कर रही थी, उसी वक्त एक फैन मैदान में घुस आया।

यह फैन सीधा भागकर रोहित के पास गया और उनके पैरों में गिर गया। इस फैन ने रोहित के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की लेकिन तभी सुरक्षाकर्मी वहां पहुंच गए और उसे बाहर निकाल दिया गया। इस पूरे वाकये की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

youtube-cover

बता दें, तिरुवनन्तपुरम में हुए इस मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से मात दी। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 106 रन बनाए। भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मैच में 3 विकेट लिए। एक समय पर साउथ अफ्रीका ने सिर्फ नौ रन के स्कोर पर 5 विकेट खो दिए थे लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों के योगदान की वजह से किसी तरह 106 के स्कोर तक पहुंचा।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के भी शुरुआती दो विकेट जल्दी आउट हो गए। रोहित और विराट कोहली के आउट होने के बाद, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने पारी संभाली और दोनों ही बल्लेबाजों ने नाबाद अर्धशतक बनाए। भारत ने 20 गेंद शेष रहते ही मैच को अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही भारत तीन मैच की टी20 सीरीज में अब 1-0 से आगे है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar