दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने किया दिल छूने वाला काम, देखिये वीडियो 

Ankit
रोहित ने अपने फैंस के पास जाकर ऑटोग्राफ दिए
रोहित ने अपने फैंस के पास जाकर ऑटोग्राफ दिए (Pic - BCCI)

बीते बुधवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने मेहमान दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) को आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल जीतने वाला काम किया है।

दरअसल, मैच की समाप्ति के बाद रोहित मैदान में आए अपने फैंस से मिले। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचाई और अपने चाहने वालों को ऑटोग्राफ भी दिए। उनके इस दिल जीतने वाले काम की वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद की जा रही है।

उनके इस वीडियो को इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा लड़का रोहित का ऑटोग्राफ पाकर बेहद खुश हो जाता है। उसकी खुशी और उत्सुकता को साफ तौर पर देखा जा सकता है। ऐसे में रोहित ने न जाने कितने सारे फैंस का दिन बना दिया होगा।

राहुल और सूर्यकुमार के अर्धशतक से भारत ने हासिल किया लक्ष्य

वहीं अगर मैच की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने निराश किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए महज नौ के स्कोर तक ही अपने पांच विकेट गंवा दिए। इसके बाद निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए केशव महाराज ने 35 गेंदों में 41 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 106/8 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। दूसरी तरफ भारतीय टीम से अर्शदीप सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने 32 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके अलावा दीपक चाहर ने दो विकेट चटकाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने रोहित शर्मा (0) और विराट कोहली (3) के विकेट सस्ते में गंवा दिए। यहां से केएल राहुल (51*) और सूर्यकुमार यादव (50*) ने अर्धशतक लगाते हुए 17वें ओवर में जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar