Create

ऋतुराज गायकवाड़ के लगातार दूसरे मैच में भी फ्लॉप होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

ऋतुराज गायकवाड़ लगातार फ्लॉप हो रहे हैं
ऋतुराज गायकवाड़ लगातार फ्लॉप हो रहे हैं
Nitesh

युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को साउथ अफ्रीका सीरीज में अभी तक दो बार मौके मिले हैं लेकिन दोनों ही बार वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋतुराज का बार-बार फेल होना एक बड़ी समस्या है।

ऋतुराज गायकवाड़ पहले टी20 मुकाबले में फ्लॉप रहे थे और दूसरे टी20 में भी सस्ते में आउट हो गए। चार गेंद पर सिर्फ एक रन बनाकर वो पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए और इसी वजह से भारतीय टीम दबाव में आ गई।

ऋतुराज गायकवाड़ के हाथ से टाइम निकल रहा है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने ऋतुराज गायकवाड़ के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'टीम की शुरूआत अच्छी नहीं थी। अगर आप अपना पहला विकेट पहले ही ओवर में गंवा देते हैं तो फिर दिक्कतें जरूर आएंगी। ऋतुराज गायकवाड़ का फेल होना एक बड़ी समस्या है। हालांकि अभी वो यंग हैं और उनकी इतनी ज्यादा आलोचना नहीं होनाी चाहिए। लेकिन उन्होंने ना तो पिछले मैच में अच्छी पारी खेली थी और ना ही इस मुकाबले में कर पाए। उनके लिए समय हाथ से निकल रहा है। जैसे ही केएल राहुल, विराट कोहली और रोहित शर्मा टीम में वापस आएंगे तो फिर केवल एक ही जगह बचेगी और मेरे हिसाब से उस प्लेस के लिए इशान किशन इस वक्त रेस में आगे निकल गए हैं।'

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की टीम ने कटक में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 4 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 148 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर टार्गेट को हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...