Create
Notifications

भारतीय टीम चौथे टी20 के लिए राजकोट हुई रवाना, श्रेयस अय्यर ने साझा की खास तस्वीर 

श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Prashant Kumar

भारतीय क्रिकट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच पांच मैचों की सीरीज (IND vs SA) का चौथा टी20 मैच राजकोट में 17 जून को खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम राजकोट रवाना हो चुकी है। टीम के प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सोशल मीडिया पर खुद की भारतीय खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें साझा की।

इस सीरीज के शुरूआती दो मैचों में दक्षिण अफ्रीका ने शानदार खेल दिखाया था लेकिन 14 जून को विशाखापट्नम में खेले गए टी20 में प्रोटियाज टीम को हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने पांच विकेट खोकर 179 रन बनाये। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम पूरे ओवर खेले बिना ही 131 रन पर ढेर हो गई। इस तरह भारत ने तीसरा मैच जीतकर सीरीज को जीवित बनाये रखने में कामयाबी पाई।

भारतीय टीम के राजकोट रवाना होने के दौरान श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर कई तस्वीरें साझा की। वहीँ उन्होंने ट्विटर पर भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ हार्दिक पांड्या और इशान किशन नजर आ रहे हैं।

Travel buddies 🇮🇳 https://t.co/0f1QTlbO14

श्रेयस अय्यर ने इस सीरीज में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन वह तेज गेंदबाजों के खिलाफ असहज नजर आये। स्पिनर्स के खिलाफ उन्होंने खुलकर बड़े शॉट खेले लेकिन तेज गेंदबाजों के आते ही उन्हें दिक्कतें हुई। उन्होंने अभी तक तीन मैचों में 123.29 के स्ट्राइक रेट से 90 रन बनाये हैं। उम्मीद होगी कि अगले दो मैचों में वह बड़ी पारी खेलें।

सूर्यकुमार यादव के आने पर श्रेयस अय्यर अपनी जगह खो देंगे - वसीम जाफर

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर का मानना है कि विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों के वापस आने पर श्रेयस अपनी जगह खो देंगे। जाफर का मानना है कि अगर अगले दो मैचों में यह बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेलता है तो उनकी जगह खतरे में पड़ जाएगी। ईएसपीएन क्रिकइंफो पर उन्होंने कहा,

अगर सूर्यकुमार यादव फिट हैं और इंडियन टीम में आते हैं तो फिर श्रेयस अय्यर अपनी जगह गंवा देंगे। विराट कोहली भी तीसरे नंबर पर आ जाएंगे। ऐसे में अगर अय्यर जबरदस्त बल्लेबाजी नहीं करते हैं तो फिर टीम से बाहर हो जाएंगे।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...