Create
Notifications

आवेश खान को चौथे टी20 मुकाबले से ड्रॉप किया जा सकता है, तेज गेंदबाज के खराब फॉर्म को लेकर आई प्रतिक्रिया

आवेश खान अभी तक एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं
आवेश खान अभी तक एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आवेश खान का परफॉर्मेंस साउथ अफ्रीका सीरीज में अच्छा नहीं रहा है। यहां तक कि वो एक भी विकेट नहीं चटका पाए हैं और इसी वजह से उन्हें चौथे टी20 मुकाबले से ड्रॉप किया जा सकता है।

आवेश खान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले तीनों ही मैचों में खेलने का मौका मिला लेकिन अभी तक वो एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं। वहीं उनकी इकॉनमी रेट 7.90 की रही है। पहले मैच में उन्हें एक विकेट मिल सकता था लेकिन उनकी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने रेसी वेन डर डुसेन का कैच टपका दिया था और उसके बाद भी वो विकेट निकालने में नाकाम रहे।

आवेश खान के रूप में भारतीय टीम में एक बदलाव हो सकता है - आकाश चोपड़ा

यही वजह है कि आकाश चोपड़ा चौथे टी20 मुकाबले से आवेश खान को ड्रॉप किए जाने की बात कह रहे हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'क्या भारतीय टीम की गेंदबाजी में कोई बदलाव हो सकता है। आवेश खान को अभी तक एक भी विकेट नहीं मिला है। आप शायद यहां पर एक बदलाव कर सकते हैं। हालांकि डिपेंड करता है कि आप चाहते क्या हैं।'

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच 17 जून को राजकोट में खेला जाएगा। पहले दो मैचों में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन तीसरे मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल कर वापसी की। ऐसे में चौथे मुकाबले में हमें जबरदस्त रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। इंडियन टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीतकर वो सीरीज को 2-2 से बराबर करें।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...