उमरान मलिक को शायद अगले टी20 मुकाबले में खेलने का मौका मिल सकता है, पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

Nitesh
उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Image Credits: Twitter)
उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Image Credits: Twitter)

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीसरे टी20 मैच के लिए होने वाले बदलावों को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जहीर खान के मुताबिक अगले टी20 मुकाबले में युवा तेज पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

भारतीय टीम सीरीज के पहले दो मुकाबले हार चुकी है और ऐसे में अगर टीम तीसरा मैच भी हारती है तो फिर सीरीज उनके हाथ से निकल जाएगी। लगातार दो मैच हारने के बाद टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना काफी ज्यादा हो गई है। ऐसे में अब तक बाहर बैठे उमरान मलिक को विशाखापट्टनम में आजमाया जा सकता है।

उमरान मलिक को अगले मैच में खिलाया जा सकता है - जहीर खान

जहीर खान के मुताबिक उमरान को अब अपने डेब्यू का मौका मिलना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'शायद उमरान को अगले मैच में खेलने का मौका मिले। अतिरिक्त पेस टीम के काम आ सकती है। हमने आईपीएल में देखा था कि उमरान मलिक ने काफी तेज गति से गेंद डालकर डेविड मिलर को आउट किया था। ये काफी बेहतरीन मैच-अप हो सकता है। आपको रन भी पड़ सकते हैं लेकिन वो एक्स फैक्टर होना जरूरी है।'

आपको बता दें कि उमरान मलिक का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा था और इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली थी। उमरान ने बीते सीजन 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किये। हालांकि उमरान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले और दूसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। उनकी बजाय आवेश खान को मौका दिया गया था। हालांकि दो मैचों में टीम की हार के बाद तीसरे मैच में उमरान मलिक को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

Quick Links