Create
Notifications

100 फर्स्ट-क्लास मैच पूरे होने के बाद हनुमा विहारी ने शेयर किया स्पेशल रील वीडियो, बताए करियर के सभी स्पेशल लम्हें

Nottinghamshire v Warwickshire - LV= Insurance County Championship
Nottinghamshire v Warwickshire - LV= Insurance County Championship
reaction-emoji
Neeraj
visit

भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट (IND vs SL) मुकाबले की पहली पारी में 58 रन बनाए थे। मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में विहारी ने प्रभावशाली बल्लेबाजी की थी। गौरतलब है कि यह 28 साल के विहारी का 100वां फर्स्ट-क्लास मुकाबला भी था। विहारी ने इस लम्हे का जश्न मनाते हुए एक स्पेशल रील वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में उन्होंने अब तक के अपने करियर के यादगार लम्हों को दिखाया है। विहारी ने यह भी बताया है कि कैसे उन्होंने अपने इस सफर के दौरान आने वाले उतार-चढ़ाव का सामना किया है।

भारत ने बीते रविवार को श्रीलंका के खिलाफ पारी और 122 रनों से पहला टेस्ट जीत लिया था। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा एवं आखिरी मुकाबला 12 मार्च से बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। यह मुकाबला डे-नाइट होगा। विहारी ने अब तक भारत के लिए 14 टेस्ट मैच खेले हैं इस दौरान उन्होंने 35.3 की औसत के साथ 742 रन बनाए हैं।

आखिरी टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए अक्षर पटेल

अक्षर पटेल को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कुलदीप यादव को टीम से रिलीज कर दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद पहली बार पटेल की भारतीय टीम में वापसी होगी।

पटेल चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर नहीं जा सके थे। इसके बाद कोरोना संक्रमित होने के कारण उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 तथा पहला टेस्ट मिस किया था। भारत ने मोहाली में खेले गए मुकाबले में तीन स्पिनर्स का इस्तेमाल किया था। अब यह देखना उचित होगा कि क्या टीम मैनेजमेंट उसी टीम के साथ उतरना चाहेगी या फिर आखिरी टेस्ट में पटेल को मौका दिया जाएगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now