Create

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर के धुआंधार प्रदर्शन को लेकर आया बड़ा बयान

India v England - 1st T20 International
India v England - 1st T20 International

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs SL) में जिस तरह का प्रदर्शन किया उसकी काफी तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि श्रेयस अय्यर के ऊपर लगातार सवाल उठ रहे थे लेकिन अब उन्होंने सबको जवाब दे दिया है।

अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज के हर मैच में अर्धशतक लगाया। उन्होंने पहले मैच में नाबाद 57, दूसरे मैच में नाबाद 74 और तीसरे मैच में नाबाद 73 रनों की पारियां खेली और कुल मिलाकर 204 रन बनाये। अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर उन्होंने इस सीरीज में दो प्लेयर ऑफ़ द मैच अवॉर्ड जीते तथा प्लेयर ऑफ़ द सीरीज भी चुने गए।

श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त तरीके से वापसी की है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

श्रेयस अय्यर पहले इंजरी का शिकार हो गए और उसके बाद टीम में वापसी नहीं कर पाए। वर्ल्ड कप के लिए वो रिजर्व टीम का हिस्सा थे और आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी की कप्तानी से भी उन्हें हटा दिया गया था। ऐसा लगा कि सबकुछ खत्म हो गया है। श्रेयस अय्यर के करियर पर काफी सवाल उठ रहे थे। हालांकि उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की है।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर ने तीनों पारियों में नाबाद रहने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि तीनों मैचों में नॉट आउट रहना मेरे नजरिये से काबिले तारीफ प्रदर्शन है, मैं कोई उम्मीद नहीं रख रहा हूं, अगर आप हमारी टीम में स्पर्धा देखते हैं तो यह काफी बड़ा है। मैं बस हर मौके को एन्जॉय करना चाहता हूं। मुझे खेल खत्म करना पसंद है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment