Create

जडेजा और अश्विन श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में काफी विकेट चटकाएंगे, पूर्व ओपनर ने की भविष्यवाणी

रविंद्र जडेजा और अश्विन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी
रविंद्र जडेजा और अश्विन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs SL) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उनके मुताबिक रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) दोनों मिलकर पहले टेस्ट मैच में 14 से ज्यादा विकेट लेंगे।

भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला मोहाली में होगा। वहीं विराट कोहली का ये 100वां टेस्ट मैच होगा। इसी वजह से इस मैच में दर्शकों को भी आने की इजाजत दे दी गई है। यही वजह है कि ये मुकाबला काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है। भारतीय टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी दावेदारी मजबूत की जाए।

अश्विन और जडेजा मिलकर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि जडेजा और अश्विन दोनों मिलकर 14 से ज्यादा विकेट चटकाएंगे। देखने वाली बात है कि अश्विन फिट हैं या नहीं। ये एक बड़ा सवाल है क्योंकि अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया गया है। जो टीम टॉस जीतेगी वो पहले बल्लेबाजी करेगी। भारत में अक्सर ऐसा होता है कि टॉस जीतने पर टीमें बैटिंग करना ही पसंद करती हैं। वहीं भारतीय ओपनर्स भी श्रीलंकाई ओपनर्स से ज्यादा रन बनाएंगे।

आपको बता दें कि मोहाली के बाद भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरू में डे-नाईट टेस्ट मैच भी खेला जाएगा। वहीं श्रीलंका के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी रसेल अर्नोल्ड ने भारतीय टीम को सावधान रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि मेजबान टीम के पास एक से बढ़कर एक कई दिग्गज प्लेयर हैं लेकिन उन्हें लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। अर्नोल्ड के मुताबिक जरा सी भी ढिलाई बरतने पर श्रीलंका पलटवार कर सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment