Create

"आप एक बार गलती करते हैं लेकिन लंबे समय तक पछताते हैं" - वेंकटेश अय्यर के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया

वेंकटेश अय्यर आखिरी मैच में फ्लॉप साबित हुए
वेंकटेश अय्यर आखिरी मैच में फ्लॉप साबित हुए

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टीम के दो ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और दीपक हूडा (Deepak Hooda) को अपने मौकों को भुनाने की सलाह दी है। चोपड़ा के मुताबिक इन खिलाड़ियों को ज्यादा मौके नहीं मिलेंगे और एक गलती की वजह से लम्बे समय तक पछताना पड़ सकता है।

आखिरी टी20 में वेंकटेश 5 रन बनाकर लाहिरू कुमारा की गेंद पर कैच आउट हुए। वहीँ दीपक हूडा भी 16 गेंदों में 21 रन बनाकर लाहिरू कुमारा का शिकार बने।

अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश को लेकर कहा,

वेंकटेश अय्यर को ऊपर भेजा गया लेकिन वो भी अपनी पारी खराब कर के चले गए। आपको बहुत अधिक मौके नहीं मिलेंगे। जब भी आप उन्हें प्राप्त करें तो इसका उपयोग करें अन्यथा आपको पछताना पड़ सकता है। आप एक बार गलती करते हैं लेकिन लंबे समय तक पछताते हैं।
youtube-cover

पूर्व ओपनर ने दीपका हूडा को भी वही सलाह दी और कहा,

हूडा को ऊपरी क्रम में आने का मौका मिला। यह छोटी लेकिन अच्छी पारी थी। उसे वास्तव में मैच खत्म कर देना चाहिए था। आपको बहुत अधिक अवसर नहीं मिलेंगे, जब आप इसे प्राप्त कर रहे हों, तो इसका पूरी तरह से उपयोग करें।

दुष्मंता चमीरा थोड़ा सा रोहित शर्मा की ईगो से खेल रहे हैं - आकाश चोपड़ा

रोहित शर्मा बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आउट हुए
रोहित शर्मा बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आउट हुए

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर इस सीरीज में श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा का शिकार बने। रोहित के एक बार फिर से चमीरा के खिलाफ आउट होने को लेकर चोपड़ा ने कहा,

दुष्मंता चमीरा रोहित शर्मा के ईगो के साथ थोड़ा खेल रहे हैं क्योंकि उस शॉट को खेलने की कोई जरूरत नहीं थी लेकिन उन्होंने फिर भी इसे खेला। वह रोहित के दुश्मन बन गए, उन्हें इस सीरीज में दूसरी बार और कुल मिलाकर छठी बार आउट किया। यह थोड़ा सा ईगो वाला शॉट था।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में सर्वाधिक 6 बार चमीरा का शिकार बन चुके हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment