कुलदीप यादव शायद अगला मुकाबला ना खेलें...दिग्गज गेंदबाज के जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद आया चौंकाने वाला बयान

कुलदीप यादव को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
कुलदीप यादव को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने जबरदस्त गेंदबाजी की और तीन विकेट लिए। हालांकि इसके बावजूद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि कुलदीप यादव की टीम में जगह पक्की नहीं है। उन्होंने कहा कि जैसे ही युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा वैसे ही कुलदीप यादव को बाहर बैठाया जा सकता है।

भारतीय टीम ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने ये सीरीज भी अपने नाम कर ली है। टीम ने अब सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ईडेन गार्डन्स मैदान में पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 39.4 ओवर में सिर्फ 215 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 43.2 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। कुलदीप यादव को इस मुकाबले में खेलने का मौका मिला और उन्होंने इसे सही साबित किया। उन्होंने 10 ओवरों में 51 रन देकर 3 विकेट चटकाए। कुलदीप यादव ने श्रीलंका के मिडिल ऑर्डर को सेटल होने का मौका ही नहीं दिया।

कुलदीप यादव को लेकर आकाश चोपड़ा की बड़ी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव के इस परफॉर्मेंस से हर कोई प्रभावित है लेकिन पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनको लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव मैन ऑफ द मैच बनते हैं लेकिन उनको बाहर बैठा दिया जाता है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

कुलदीप यादव का फंडा एकदम सिंपल है। अगर आप उन्हें मौका देंगे तो वो मैन ऑफ द मैच बनकर दिखाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में वो प्लेयर ऑफ द मैच थे लेकिन दूसरे मैच में उन्हें नहीं खिलाया गया था। यहां पर भी वो प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए हैं और शायद वो अगला मैच ना खेलें। युजवेंद्र चहल के उपलब्ध होने पर उन्हें बाहर बैठा दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment