Create

दसुन शनाका को किया जा सकता है श्रीलंकाई टेस्ट टीम में शामिल

शनाका ने टेस्ट प्रारूप में ज्यादा नहीं खेला है
शनाका ने टेस्ट प्रारूप में ज्यादा नहीं खेला है

श्रीलंका (Sri Lanka) के टी20 कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) कथित तौर पर भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किए जाने की दौड़ में हैं। टी20 सीरीज में उन्होंने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। इसे देखते हुए उनको टीम में लिया जा सकता है। पिछले साल उन्होंने जनवरी में अंतिम बार टेस्ट प्रारुप खेला था।

शनाका ने अब तक छह टेस्ट खेले हैं, जिसमें 2017 के दौरे के दौरान भारत के खिलाफ दो टेस्ट शामिल हैं। हालांकि बल्ले से उनका प्रदर्शन ख़राब रहा और वह रन करने में नाकाम रहे लेकिन गेंदबाजी में उनके नाम 6 विकेट थे।

इनसाइड स्पोर्ट्स के अनुसार एक सूत्र ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में शनाका के प्रदर्शन ने टीम मैनेजेमेंट को प्रभावित किया है। ऐसे में उनको टीम में शामिल किया जा सकता है। सूत्र के अनुसार शनाका मोहाली में टीम के साथ हैं लेकिन फ़िलहाल उनको शामिल नहीं किया गया है। उनको हल्की चोट है। टीम में शामिल करने के बारे में सिलेक्टर निर्णय ले सकते हैं।

उनको श्रीलंकाई टेस्ट टीम के साथ रोका गया है
उनको श्रीलंकाई टेस्ट टीम के साथ रोका गया है

टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद कुछ खिलाड़ी वापस अपने देश लौट गए हैं। वे टेस्ट टीम में शामिल नहीं किये गए थे। टेस्ट टीम के सदस्य ही अब टीम के साथ हैं लेकिन शनाका को खास मकसद से टीम के साथ रोका गया होगा। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में 4 मार्च को खेला जाएगा। इसके बाद अगला मुकाबला बेंगलुरु में होगा और यह पिंक बॉल टेस्ट मैच होगा।

श्रीलंकाई टीम

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), पथुम निसंका, लाहिरू थिरिमाने, धनंजय डी सिल्वा (उपकप्तान), कुसल मेंडिस (फिटनेस के आधार पर), एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल, चरित असलंका, निरोशन डिकवेला, चमिका करुणारत्ने, रमेश मेंडिस (चोट के कारण भाग नहीं लेंगे), लाहिरू कुमारा, सुरंगा लकमल, दुष्मंथा चमीरा, विश्व फर्नांडो, जेफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, लसिथ एम्बुलडेनिया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment