भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले श्रीलंकाई कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

शनाका ने श्रीलंका को एक मजबूत टीम बताया है
शनाका ने श्रीलंका को एक मजबूत टीम बताया है

श्रीलंका (Sri Lanka) के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने कहा है कि स्पिनर वनिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) की अनुपस्थिति के बावजूद मेहमान टीम के पास टी20 सीरीज में भारत का सामना करने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली टीम है। टी20 का नंबर 4 गेंदबाज इस समय आइसोलेशन में है इसलिए पहले टी20 मुकाबले से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनको आइसोलेशन में जाना पड़ा।

शनाका ने कहा कि युवा काफी समय से सिस्टम में हैं, उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। कोविड की स्थिति के साथ यह सामान्य हो गया है। सभी टीमें इसका सामना कर रही हैं। वनिंदु हमारे लिए कमजोरी होंगे लेकिन हम जानते हैं कि वह जल्द ही वापसी करेंगे। फिर भी हमारा दल काफी मजबूत है।

भारतीय टीम को लेकर शनाका ने कहा कि उनके पास आईपीएल के अनुभव वाले बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन हम भी एक अच्छी टीम हैं। अपनी टीम के टॉप क्रम से शनाका ने तेज बल्लेबाजी की उम्मीद की है। उन्होंने कहा कि टॉप क्रम से रन आने पर हम जीतने की स्थिति में रहेंगे और हमारे गेंदबाजों को भी कुछ मौका मिलेगा।

वनिंदु हसारंगा फ़िलहाल आइसोलेशन में हैं
वनिंदु हसारंगा फ़िलहाल आइसोलेशन में हैं

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन हाल के समय में ज्यादा बेहतरीन नहीं रहा है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनको मात्र एक मैच में ही जीत मिली थी। कंगारुओं ने 4-1 से जीत हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम की थी।

इधर टीम इंडिया ने घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि भारत का पलड़ा भारी है। हालांकि भारतीय टीम में भी दीपक चाहर और सूर्यकुमार नहीं हैं। दोनों चोट के कारण बाहर हो गए हैं। उनके अलावा विराट कोहली और ऋषभ पन्त को आराम दिया गया है। देखना होगा कि पहले टी20 में दोनों टीमों का कैसा प्रदर्शन होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma