Create
Notifications

भारत के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट से पहले श्रीलंकाई कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

श्रीलंकाई कप्तान ने पिछले मैच की कुछ बातें भी कही
श्रीलंकाई कप्तान ने पिछले मैच की कुछ बातें भी कही
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

भारत (India) के खिलाफ श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka team) शनिवार को बेंगलुरु में पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। इस बीच श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा है कि खिलाड़ियों जोखिम के बगैर खेलना चाहिए। श्रीलंका की टीम मोहाली में पारी से हार के बाद सीरीज में पीछे चल रही है। इस मैच में उनके ऊपर दबाव रहेगा।

करुणारत्ने ने कहा कि पहले मैच में हमने रविन्द्र जडेजा से काफी टर्न देखा लेकिन आर अश्विन या जयंत यादव के पास ज्यादा टर्न नहीं दिखा। पहली पारी में उनका कुल स्कोर बहुत बड़ा था, उन्होंने बहुत सारे कैचिंग फील्डरों को रखा और हम पर आक्रमण किया। उन्होंने इन-आउट फ़ील्ड का उपयोग नहीं किया। वे चाहते थे कि हम जितना हो सके डिफेंड करें। हम अटैक करते हुए फील्ड को फ़ैलाने का प्रयास कर रहे थे।

पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर करुणारत्ने ने कहा कि यह मैच काफी अलग होगा। अगर हम दबाव को थोड़ा घूमा सकते हैं औरअंदर-बाहर की फील्ड पाने में सफल रहते हैं तो जोखिम रहित क्रिकेट खेल सकते हैं। हमने पिछले गेम में ऐसा करने की कोशिश की थी, लेकिन चूंकि वे खेल में बहुत आगे थे इसलिए यह काम नहीं कर सका।

WATCH: 2nd Test Preview by Dimuth Karunaratne | Sri Lanka tour of India 2022 - youtu.be/r0wv0BwttcI #INDvSL

बेंगलुरु में श्रीलंका के गेंदबाजी कॉम्बिनेशन को लेकर दिमुथ ने कहा कि हमें दो स्पिनरों के साथ खेलना होगा। बेंगलुरु की काली मिट्टी में गेंद टर्न होने की संभावना रहेगी। घास काफी काट दी गई है इसलिए पिच सूखी है। हालांकि यह पिंक बॉल टेस्ट है लेकिन हम दो फ्रंटलाइन स्पिनर और धनंजय डी सिल्वा के साथ जाएंगे।

गौरतलब है कि मोहाली टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनरों के खिलाफ श्रीलंकाई बल्लेबाज टिकने में असमर्थ रहे थे। बेंगलुरु की पिच पर निश्चित रूप से स्पिनरों को मदद मिलने के आसार हैं। 100 प्रतिशत क्राउड के सामने खेलते हुए टीम इंडिया का उत्साह चरम पर होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now